Friday, September 20, 2024
HomeChhattisgarhग्राहक सेवा केंद्र संचालक से खाते में पैसे डलवाए और कार में...

ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से खाते में पैसे डलवाए और कार में बैठकर भाग निकला, 95000 रुपए की धोखाधड़ी

WhatsApp GroupJoin

महासमुंद. ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को नगद पैसे देने की बात कहकर खाते में रकम ट्रांसफर कराने के बाद एक व्यक्ति कार में बैठकर भाग निकला। मामले की रिपोर्ट पीड़ित ने सिंघोड़ा थाने में दर्ज कराई है। धोखाधड़ी के इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट के बाद जांच विवेचना शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि ग्राम बेलटिकरी निवासी हिराधर चौधरी पिता पुरंदर चौधरी (27 साल) सागरपाली चौक एनएच 53 रोड के किनारे किराये का मकान लेकर ग्राहक सेवा केंद्र संचालित करता है। 12 जुलाई को शाम करीब 7:30 बजे एक ग्राहक उसकी दुकान के अंदर आया और कहा कि मेरे पास नगद रकम है, और मुझे फोन पे के माध्यम से रुपए डलवाना है।

पुलिस ने बताया कि इसके बाद उस व्यक्ति ने ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को अपना क्यूआर कोड दिया, जिसे मोबाईल से स्केन कर 2000 रुपए ट्रांसफर किया। जब दोबारा रकम ट्रांसफर नहीं हो संचालक ने उसके बैंक खाता नंबर में तीन बार क्रमश: 1000, 47000, 45000 रुपए कुल 93000 रुपए अपने छग राज्य ग्रामीण बैंक के खाते से ट्रांसफर किया। इस तरह कुल 95000 रुपए आरोपी के क्यूआर कोड और खाता नंबर के माध्यम से ट्रांसफर किए गए।

पुलिस ने आगे बताया कि उसके बाद उस व्यक्ति ने ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से कहा कि मुझे और रकम डलवाना है, मेरे साथ आए कार में बैठे साथी से पूछकर आता हूं कहकर वह एक काले रंग की कार में साइड की सीट पर जाकर बैठ गया और वे दोनों वाहन से सरायपाली की ओर भाग निकले। सिंघोड़ा थाने में मामले की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 318(4), 3(5) भा. न्या. सं. के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया

यह भी पढ़ें – सावधान रहें! महिला ने SMS में आए लिंक को टच किया और क्रेडिट कार्ड से उड़े 4.41 लाख रुपए, आरोपी ने ट्रांजेक्शन लिमिट भी बढ़ा दी

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular