शिव के साथ शनि की आराधना करें ये राशि वाले, संकट दूर होंगे, मानसिक शांति मिलेगी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

28 सितंबर 2024 का राशिफल: आज का दिन कर्क, मकर सहित इन राशियों के लिए अच्छा रहेगा। शिव के साथ शनि की आराधना करने से मानसिक शांति मिलेगी। काफी दिनों से चल रहे संकट दूर होंगे। जानें आज का राशिफल सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा।

Aaj Ka Rashifal 28 September 2024

आज का मेष राशिफल 28 सितंबर 2024 (Aries Horoscope) 

आज आत्मग्लानि महसूस कर सकते हैं। मित्र आपका मनोबल बढ़ायेंगे। अपनी तरक्की को लेकर आशंकित रहेंगे। कर्मचारियों के ऊपर काम का काफी दबाव हो सकता है। नौकरी को लेकर चल रही समस्या बढ़ सकती है। शनि देव की आराधना करें।

आज का वृषभ राशिफल 28 सितंबर 2024 (Taurus Horoscope)

आज यात्रा होने के योग निर्मित हो रहे हैं। व्यापार में अच्छा खासा निवेश कर सकते हैं। अनावश्यक गतिविधियों में आप समय बर्बाद न करें। प्रेमियों को बहसबाजी बचना चाहिये। क्रोधी स्वभाव वाले लोगों की आलोचना हो सकती है। उच्च रक्तचाप के मरीज अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

आज का मिथुन राशिफल 28 सितंबर 2024 (Gemini Horoscope)

आज पारिवारिक कार्यों की रूपरेखा बन सकती है। अप्रिय व्यक्तियों से मिलने के कारण कुपित हो सकते हैं। आपको लक्ष्यों के प्रति सजग रहना चाहिये। बैंकिंग से जुड़े लोगों को अधिक काम करना पड़ेगा। जॉब में आपके कार्यों की सराहना होगी। कुछ तनाव होगा।

आज का कर्क राशिफल 28 सितंबर 2024 (Cancer Horoscope)

आज सामाजिक कार्यों में आप व्यस्त होंगे। सुरक्षा के साथ खिलवाड़ न करें। मनोनुकूल नौकरी आपको प्राप्त हो सकती है। प्रियजनों से उपहार मिलने के योग बन रहे हैं। रोमान्स और प्रेम के मामले में भाग्यशाली रहेंगे। भगवान शिव के पूजन से मानसिक शांति मिलेगी।

आज का सिंह राशिफल 28 सितंबर 2024 (Leo Horoscope )

आज आपको निराशा हाथ लग सकती है। आत्ममनन और विश्लेषण में समय जरूर लगायें। प्रियजनों के प्रति अपना व्यवहार अच्छा रखें। व्यर्थ के कार्यों में अपना समय बर्बाद न करें। किसी मुद्दे को बातचीत के माध्यम से सुलझाने का प्रयास करें।

आज का कन्या राशिफल 28 सितंबर 2024 (Virgo Horoscope)

आप राजनीति से जुड़े लोगों के लिये दिन बेहद भाग्यशाली रहने वाला है। लोग आपकी सलाह का अनुसरण करेंगे। काफी प्रसन्नता और सन्तुष्टि का अनुभव करेंगे। कम मेहनत में अच्छा परिणाम अर्जित करेंगे। अनजान लोगों से दूर रहें। बुरे लोगों की संगत छोड़ें।

आज का तुला राशिफल 28 सितंबर 2024 (Libra Horoscope)

जॉब में परिवर्तन करने के बारे में सोच सकते हैं। पुराने विचारों को छोड़कर नये विचारों को अपनायें। ग्रह-स्थिति आपके लिये अनुकूल है। नया निवेश कर सकते हैं। अपनी इच्छाशक्ति के बल पर बिखरे हुये काम फिर बना लेंगे। सेहत ठीक रहेगी।

आज का वृश्चिक राशिफल 28 सितंबर 2024 (Scorpio Horoscope)

साधु-संत के विचारों के प्रभाव में रहेंगे। योजनाबद्ध तरीके से किये गये कार्यों में सफलता मिलेगी। छात्रों को थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। पैतृक सम्पत्ति को लेकर विवाद जन्म ले सकते हैं। जॉब में अतिरिक्त कार्यभार मिलेगा। शाम को कुछ तनाव हो सकता है।

यह भी पढ़ें – Masik Rashifal: बुध का सिंह और कन्या में गोचर दिलाएगा लाभ, सितंबर माह 2024 में इन राशियों के जीवन में आएगी बहार

आज का धनु राशिफल 28 सितंबर 2024 (Sagittarius Horoscope)

आज यात्रा पर जाना पड़ सकता है। किसी का में लाभ होगा। ऑनलाइन किसी बड़ी मीटिंग में शामिल होंगे। बच्चों को नैतिक शिक्षा देंगे। देव आराधना और विचार मनन से संतुष्टि मिलेगी। साझेदारी के कार्यों के लिये समय उत्तम है।

आज का मकर राशिफल 28 सितंबर 2024 (Capricorn Horoscope)

कारोबार में स्थिरता रहेगी। अधिकारियों का सहयोग आपको आज मिल सकता है। अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर आश्वस्त रहेंगे। बीमार लोगों का स्वास्थ्य सुधरेगा। जीवनसाथी के प्रति भाव अच्छा रखें। नये काम की शुरुआत कर सकते हैं। आज आपके संकट दूर हो सकते हैं।

आज का कुंभ राशिफल 28 सितंबर 2024 (Aquarius Horoscope)

आज जीवनशैली में सुधार होगा। कारोबार में नया अनुबन्ध हो सकता है। किसी सहकर्मी से गलती हो गई हो तो, उसे प्यार से समझायें। घर की जरूरतों का ध्यान रखें। एकाग्रता के साथ मेहनत करेंगे तो परिणाम अच्छे मिलेंगे। परिजनों के साथ प्रेम बढ़ेगा।

आज का मीन राशिफल 28 सितंबर 2024 (Pisces Horoscope)

आज इन्टरव्यू का बुलावा आ सकता है। रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिये चिकित्सक से सलाह लें। पौष्टिक भोजन और ताजे फलों का सेवन करें। आपसी सम्बन्धों को प्रगाढ़ करने में आपका ध्यान रहेगा। मन का बोझ कम होगा। घर की ज़िम्मेदारी आपको सम्भालनी होगी। सेहत का ध्यान रखें।

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now