Thursday, September 19, 2024
HomeAutoHyundai Alcazar Facelift 2024 भारत में लॉन्च की गई, इस फीचर्स को...

Hyundai Alcazar Facelift 2024 भारत में लॉन्च की गई, इस फीचर्स को स्मार्टफोन से जोड़ा, जानें कीमत कितनी है

WhatsApp GroupJoin

Hyundai Alcazar Facelift 2024: हुंडई ने आखिरकार अपनी नई अल्काजार फेसलिफ्ट को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस कार की बुकिंग कंपनी ने पहले से ही शुरू कर दी थी। हुंडई ने अपनी इस कार में धांसू व बेहतरीन फीचर्स दिए हैं, जिनमें आप गाड़ी के डोर के लॉक को अपने फोन या स्मार्टफोन के जरिए अनलॉक कर सकते हैं। 4 वेरिएंट्स के साथ लॉन्च की गई इस कार को दो इंजन ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। आइए यहां जानते हैं हुंडई अल्काजार के फीचर्स और कीमत के बारे में – 

हुंडई अल्काजार फेसलिफ्ट 2024 (Hyundai Alcazar Facelift 2024) के फ्रंट में कपनी के लोगों के साथ एक कनेक्टेड LED DRL सेटअप दिया गया है और इसके नीचे एक बड़ा ग्रिल दिया गया है। इसके दोनों तरफ बॉक्सी LED हैडलाइट्स दी गई हैं। कार का फ्रंट बंपर बड़ा है और ग्रिल दो हिस्सों में बंटा हुआ है। इसके बंपर पर सिल्वर स्किड प्लेट दिया गया है। इसमें 18-इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इसे 15 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। 

Hyundai Alcazar Facelift 2024 में मिलेंगे ये फीचर्स

हुंडई फेसलिफ्ट में NFC कार्ड डिजिटल-की फीचर दिया गया है। हुंडई की ये पहली ऐसी कार है, जिसमें ये फीचर मिलने वाला है। प्रायः ये फीचर ज्यादातर महंगी और लग्जरी गाड़ियों में ही दिया जाता है। इसकी मदद से गाड़ी के हैंडल को बंद और खोला जाता है और इसका एक्सेस 3 अलग-अलग लोगों के पास हो सकता है। खास बात यह है कि एक बार में सात डिवाइस में इसे ओपन किया जा सकता है।

Hyundai Alcazar Facelift 2024 के अन्य फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको बड़े हेडरेस्ट मिलते हैं और कार के कूलिंग फीचर को इलेक्ट्रॉनिकली अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। पीछे बैठने वाले लोगों के लिए अलग-अलग व्यवस्था की गई है। इसके अलावा इस कार में वायरलेस चार्जिंग का फीचर भी मिलता है। 

कार में 360-डिग्री कैमरा, वॉयस असिस्टेड पैनोरमिक सनरूफ, ADAS और पावर्ड हैंडब्रेक के साथ डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल का फीचर दिया गया है। वहीं डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल के साथ टच टाइप AC कंट्रोल पैनल को लाया गया है। इस कार में 10.25-इंच की HD स्क्रीन लगी है। इस कार में 8-स्पीकर से लैस साउंड सिस्टम को लगाया गया है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular