बस स्टैंड से 6 हजार से ज्यादा की प्लेन व मशाला शराब जब्त, आरोपी गिरफ्तार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

महासमुंद. सिटी कोतवाली पुलिस ने नगर के बस स्टैंड से एक व्यक्ति के पास से 6 हजार से ज्यादा का प्लेन शराब जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति जितेश चन्द्राकर के ठेला के पास बस स्टैण्ड महासमुंद में अवैध रूप से शराब ब्रिकी करने के लिए रखा है। मौके पर पहुंच कर घेराबंदी कर मुखबिर के बताए अनुसार एक व्यक्ति अवैध रूप से प्लास्टिक थैला में कुछ सामन रखे मिला। पूछताछ में उसने अपना नाम  सुरेश देवांगन पिता स्व मोहन लाल देवांगन (36 साल) वार्ड न0 17 महामाया पारा महासमुंद का रहने वाला बताया।

आरोपी के कब्जे एक सफेद रंग के प्लास्टिक थैला के अंदर 50 पौवा देशी प्लेन शराब प्रत्येक शीशी में 180 ML शराब भरी हुई कुल 9000 ML कीमत 4500 रुपए एवं 18 पौवा देशी मशाला शराब प्रत्येक शीशी में 180 ML शराब भरी हुई जुमला 3240 ML कीमत 1800 रुपए कुल शराब 12240 ML कुल कीमत 6300 रूपये को जब्त किया गया। आरोपी के खिलाफ 34(2) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें – शराबी प्रधान पाठक निलंबित, नशे में अधिकारी-कर्मचारियों से अभद्रता का मामला, कलेक्टर के निर्देश के बाद कार्रवाई

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now