महासमुंद के अयोध्या नगर में लाखों की चोरी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

महासमुंद. नगर के वार्ड क्रमांक 4 अयोध्या नगर में स्थित एक मकान से लाखों की चोरी की घटना हुई है। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

प्रार्थी अनिल सूर्यवंशी ने पुलिस को बताया कि उसके बड़े भाई की तबीयत खराब होने से वह 2 अगस्त को इलाज कराने हेतु अपनी माता रेखा सूर्यवंशी एवं भाभी निशी सूर्यवंशी के साथ रायपुर अस्पताल गए थे । अयोध्या नगर महासमुंद में किराए के मकान में वह अपनी पत्नी के साथ था। जहां 9 अगस्त 2024 को उसकी बहन के लड़का का जन्म दिन था, जन्म दिन कार्यक्रम में शामिल होने वह अपने घर में ताला लगाकर दोपहर करीब 12 बजे अपनी पत्नी अंशिका सूर्यवंशी एवं चाचा नरेंद्र सूर्यवंशी के परिवार के साथ धमतरी गया था।

यह भी पढ़ें – बाइक की डिक्की से 10 हजार रुपए और मोबाइल चोरी, तीन लोगों के खिलाफ जुर्म दर्ज

अनिल ने बताया कि कार्यक्रम बाद धमतरी से रात्रि करीब 12.00 बजे जब वह महासमुंद आया तो रात्रि होने से वह चाचा नरेंद्र सूर्यवंशी के मकान में सो गया। इसके बाद 10 अगस्त के सुबह करीब 5.30 बजे उसके चाचा नरेन्द्र सूर्यवंशी को मुकेश द्वारा मेरे घर मे चोरी होने के संबंध में बताने पर घर जाकर देखा तो मेन गेट का दरवाजा में ताला लगा था, खोल कर अंदर जाकर देखा तो हाल एवं दोनों रूम का दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। कमरे के अंदर जाकर देखा तो आलमारी का सामान बिखरा पडा था। चेक करने पर आलमारी में रखे गहने और नगदी रकम 5000 रुपए कुल कीमत 1,46,000 रुपए नहीं थे। मामले की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध धारा 305, 331 बीएनएस पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now