Thursday, September 19, 2024
HomeChhattisgarhपुराने विवाद के चलते पति-पत्नी से मारपीट, महासमुंद सिटी कोतवाली में केस...

पुराने विवाद के चलते पति-पत्नी से मारपीट, महासमुंद सिटी कोतवाली में केस दर्ज

WhatsApp GroupJoin

महासमुंद. पुराने विवाद के चलते पति-पत्नी के साथ एक दंपत्ति ने मारपीट कर दी। मामले में सिटी कोतवाली महासमुंद में आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज किया गया है।

पुलिस को ललिता बंजारे पति प्रेमनाथ बंजारी निवासी ग्राम बेलटुकरी ने बताया कि 2 अगस्त को मैं अपने पति के साथ ग्राम बिरकोनी दोना-पत्तल प्लांट में अपनी मजदूरी की रकम लेने गई थी। वहीं मेरे गांव की अंजू बंजारे पूर्व में हुए विवाद के चलते मुझे गालियां देने लगी, जब मैने गाली देने से मना किया तो आरोपी अंजू बंजारे बाल पकड़कर मुझे हाथ मुक्का से मारने लगी। इस पर तब वहां काम करने वाले अन्य लोग आकर झगड़ा को शांत कराए।

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ी आर्केस्ट्रा की महिला कलाकार से मारपीट, गला दबाकर नाली में गिराया, संचालक से भी हाथापाई

प्रार्थिया ने पुलिस को बाताय कि उसके बाद मैं और मेरे पति अपने घर चले गए। दोपहर करीब  1:30 बजे चैतराम बंजारे मेरे घर आया और बोला कि तुमने मेरे पत्नी के साथ मारपीट किया है, इसलिए कंपनी वाले बुलवा रहे हैं कहा। तब मैं और मेरे पति चैतराम के साथ कंपनी बिरकोनी आए। तब वहां मुझे और अंजू बंजारे को बुलवाकर ठेकेदार टिकेश समझा रहा था। उसी समय अंजू बंजारे का पति चैतराम बंजारे गाली देते हुए मुझे हाथ मुक्का से मारने लगा। यह देखकर मेरे पति छुड़वाने आए तब आरोपी चैतराम मेरे पति से भी हाथ मुक्का से मारपीट करने लगा। प्रार्थिया ने बताया कि अंजू और उसके पति चैतराम के मारने से मेरे सिर में तथा मेरे पति के दाहिना कंधे में चोट आई है। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 115(2), 296, 3(5) बीएनएस के तहत अपराध दर्ज किया है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular