Thursday, September 19, 2024
HomeChhattisgarhछत्तीसगढ़ी आर्केस्ट्रा की महिला कलाकार से मारपीट, गला दबाकर नाली में गिराया,...

छत्तीसगढ़ी आर्केस्ट्रा की महिला कलाकार से मारपीट, गला दबाकर नाली में गिराया, संचालक से भी हाथापाई

WhatsApp GroupJoin

महासमुंद. सरायपाली के वीरेंद्र नगर में छत्तीसगढ़ी आर्केस्ट्रा की महिला कलाकार और संचालक से कुछ लोगों ने मारपीट की। पुलिस ने रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

सरायपाली थाने में गौचंद पटेल पिता मुकुंद पटेल निवासी ग्राम केजुवा ने रिपोर्ट लिखाते हुए बताया कि मैं जय माता चंडी छत्तीसगढ़ी आर्केस्ट्रा का संचालन करता हूं। हमारा आर्केस्ट्रा कार्यक्रम 31 जुलाई को बड़े साजापाली के पास स्थित सूखापाली में होना था। जिसके चलते मैं अपने सह कलाकार गायिका कीर्ति महानंद एवं डांसर सिद्धि चेलकर को आर्केस्ट्रा में जाने हेतु लेने उनके किराये के मकान वीरेंद्र नगर वार्ड नं. 02 सरायपाली गया था।

प्रार्थी ने पुलिस को बताया कि हम लोग आर्केस्ट्रा का सामान व कपड़ा लेकर शाम करीब 6.30 बजे कीर्ति महानंद के किराये के मकान से निकल रहे थे, तभी मोहल्ले की संगीता मिश्रा ने पहले से दो-तीन लड़कों को फोन से बुलवा लिया और पुरानी रंजिश के चलते कीर्ति महानंद को अभद्र शब्द कहकर अपमानित करते हुए गाली गलौज कर झूमा झटकी हाथापाई करने लगे।

यह भी पढ़ें – महिला और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी, 4 लोगों के खिलाफ बागबाहरा थाने में केस दर्ज

जब मैंने बीच बचाव किया तो आरोपी संगीता मिश्रा का पति राकेश मिश्रा, देवर आशीष मिश्रा व प्रेम श्रीवास चारों एक राय होकर गालियां देते हुए जान सहित मारने की धमकी देकर मुझसे व कीर्ति महानंद से मारपीट करने लगे। इस दौरान आशीष मिश्रा ने कीर्ति महानंद के गले को पकड़कर नाली में गिरा दिया। इसके चलते बेहोश हो चुकी कीर्ति महानंद को डायल 112 के माध्यम से सरायपाली हास्पिटल ले जाकर भर्ती कराया गया।

प्रार्थी ने बताया कि इस मारपीट से मुझे दाहिने आंख के पास, सिर में, दोनों सोल्डर, पीठ में चोट लगी है। वहीं कीर्ति महानंद के शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोट लगी है, गला दबाने से सूजन आ गया है। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 115, 296, 3(5), 351(2) बीएनएस के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular