Friday, September 20, 2024
HomeAutoOla का इलेक्ट्रिक बाइक को लेकर कंपनी की सीईओ ने किया बड़ा...

Ola का इलेक्ट्रिक बाइक को लेकर कंपनी की सीईओ ने किया बड़ा खुलासा

WhatsApp GroupJoin

Electric Bike in India: ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) अब स्कूटर के बाद भारतीय बाजार में ईवी बाइक भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।  Ola कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक की लॉन्चिंग के बारे में बताया है। ये जानकारी बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी गई। ये प्रेस कॉन्फ्रेंस Ola IPO अनाउंसमेंट को लेकर की गई थी।

जानिए कब आएगी पहली Ola Electric)बाइक?

सीईओ भाविश अग्रवाल ने सोमवार 29 जुलाई को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि ओला की पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल साल 2025 के शुरुआती छह महीनों में ही लॉन्च कर दी जाएगी। इन इलेक्ट्रिक बाइक से जुड़ी दूसरी सभी जानकारी 15 अगस्त को ओला के इवेंट के दौरान शेयर की जा सकती हैं।

सीईओ भाविश अग्रवाल अब कंपनी को इलेक्ट्रिक स्कूटर से आगे बढ़ाने की तरफ बढ़ रहे हैं। इसी के साथ इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की दुनिया में ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) बाइक्स के साथ ही इलेक्ट्रिक कार की तरफ भी देख रही है। इस समय ओला के S1 Pro, S1 Air और S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें – मार्केट में दस्तक देने को तैयार Tata की नई इलेक्ट्रिक कार, Creta के छूटेंगे पसीने

भारत में ही बनेंगी ईवी बैटरी

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में ओला सीईओ अग्रवाल ने ये भी जानकारी दी कि कंपनी भविष्य में लॉन्च वाले इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के लिए ईवी बैटरी भारत में ही बनाकर तैयार करेगी। कंपनी पहले बता चुकी है कि इन ई-मोटरबाइक्स में सबसे बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है। इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में जानकारी के बाद भाविश अग्रवाल ने इलेक्ट्रिक कार को लेकर ओला सीईओ ने कहा कि ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) की वरीयता अभी इलेक्ट्रिक कारों पर नहीं है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular