Friday, September 20, 2024
HomeChhattisgarhबाइक से गांजा का अवैध परिवहन, एक आरोपी गिरफ्तार

बाइक से गांजा का अवैध परिवहन, एक आरोपी गिरफ्तार

WhatsApp GroupJoin

महासमुंद. जिले की पुलिस ने ओडिशा से छत्तीसगढ़ गांजा का अवैध परिवहन करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मामले में आरोपी के खिलाफ सिंघोड़ा थाने में नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

सिंघोड़ा पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति मोटर सायकल में अवैध मादक गांजा रखकर ओडिशा से छत्तीसगढ की ओर आ रहा है। सूचना मिलने के बाद दोपहर 1.20 बजे एनएच 53 रोड ग्राम रेहटीखोल में जाकर नाकाबंदी किया गया। कुछ समय बाद एक काला कलर की होण्डा लिवो मोटर सायकल क्रमांक CG 06 CX 1594 में एक व्यक्ति सवार होकर आया। जिसे रोककर पूछताछ करते हुए तलाशी ली गई।

यह भी पढ़ें- टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर, पहिए के नीचे आया युवक, मौके पर हुई मौत, पिता और पड़ोसी को आई चोट

तलाशी दौरान मोटर सायकल की डिक्की में खाखी रंग के टेप से टेपिंग किया हुआ 3 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा कीमत 45 हजार रुपए को बरामद किया गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम चण्डीलाल मोंगरे पिता निर्गुन मोंगरे (48 साल) लांती थाना सिंघोड़ा जिला महासमुंद का निवासी होना बताया। साथ ही उक्त गांजा को ग्राम गुलियापाली बरगढ़ ओडिशा से ग्राम लांती जिला महासमुंद छत्तीसगढ़ खपाने ले जाना बताया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से गांजा के अलावा मोटर सायकल, मोबाइल जब्त किया गया। मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 20 (ख) नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular