Thursday, September 19, 2024
HomeChhattisgarhचोरी करने आधी रात घर में घुसे एक व्यक्ति को गांव वालों...

चोरी करने आधी रात घर में घुसे एक व्यक्ति को गांव वालों ने पकड़ा

WhatsApp GroupJoin

महासमुंद. चोरी करने की नीयत से आधी रात घर में घुसे एक व्यक्ति को गांव वालों ने पकड़ा। मामला बागबाहरा थाना क्षेत्र के ग्राम नरतोरी का है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

पुलिस को प्रार्थी रमेश कुमार चंद्राकर पिता दुकालु राम चंद्राकर (44 वर्ष) ग्राम-नरतोरी बागबाहरा ने बताया कि 6 जुलाई की रात करीब 11.30 से 12 बजे के बीच चोरी करने की नीयत से गांव का ही चैतराम बरिहा पिता स्व. भवरू बरिहा मेरे घर में दीवार फांदकर घुसा।

आरोपी मवेशियों के कोठे के रास्ते होते हुए अंदर प्रवेश किया, इसी दौरान मेरा पड़ोसी रूपराम बरिहा जो अपने घर की छत में सोया हुआ था, उसने मुझे तथा गांव वालों को जगाया। फिर हम सब ने मिलकर ढूंढा तो पता चला कि आरोपी मवेशी वाले कोठे के ऊपर चढ़कर छिपा हुआ था। उसे बाहर निकालकर डायल 112 को फोन पर सूचना दी गई। पुलिस वहां पहुंचकर आरोपी चैतराम बरिहा को बागबाहरा थाने लेकर आई।

प्रार्थी ने बताया कि आरोपी इससे पूर्व कई बार घटना को अंजाम दे चुका है और 3 बार जेल भी जा चुका है। वह आदतन अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति है, फिर भी कोई सुधार नही हुआ है। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा सदर 331(4) भारतीय न्याय संहिता 2023 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें – XUV की टक्कर से स्कार्पियो पलटी, एक की मौत, तीन घायल, तुमगांव में हुई घटना

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular