Friday, September 20, 2024
HomeChhattisgarhपैसा वापस मांगने पर मेडिकल संचालक से मारपीट, Mahasamund News

पैसा वापस मांगने पर मेडिकल संचालक से मारपीट, Mahasamund News

WhatsApp GroupJoin

महासमुंद. नगर के शास्त्री चौक में संचालित मेडिकल स्टोर्स के संचालक के साथ मारपीट किए जाने की घटना हुई है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट पर आरोपी शख्स के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है।

पुलिस को नागेंद्र भूषण नशीने पिता हरिराम नशीने (41 वर्ष) निवासी वार्ड नं 28 मौहारी भाठा महासमुंद ने बताया कि बीटीआई रोड शास्त्री चौक में स्थित श्री सांई मेडिकल का संचालक हूं। 1 जुलाई को अपने मेडिकल स्टोर्स में था। रात करीब 8.30 बजे मौहारी भाठा निवासी सितेश साहू पिता रामराज साहू मेरे मेडिकल स्टोर्स के सामने से गुजर रहा था, तब मैने उससे अपना पैसा वापस मांगा।

मेरे द्वारा पैसे मांगने पर आरोपी सितेश साहू गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए मुझसे मारपीट करने लगा। मारपीट से मेरे बायें आंख के नीचे और बायें हाथ में चोट आई है। पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ धारा 296, 351(2), 115(2) भा न्या सं 2023 के तहत अपराध पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया है।

यह भी पढ़ें –झाड़ी में मिले नवजात शिशु के शव मामले में पीएम रिपोर्ट आने के बाद जुर्म दर्ज

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular