प्रभारी प्राचार्य को जान से मारने की धमकी, जुर्म दर्ज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

महासमुंद. स्कूल में बच्चे को प्रवेश देने के नाम पर प्रभारी प्राचार्य को एक व्यक्ति द्वारा जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पिथौरा थाने में प्रभारी प्राचार्य ने दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट के बाद मामले की जांच विवेचना शुरू कर दी है।

 शासकीय हायर सेकेण्डरी स्कूल मेमरा के प्रभारी प्राचार्य निर्मल कुमार डहरिया पिता हरिशंकर डहरिया ने पुलिस को बताया कि सत्र 2024-25 के पहले दिन 26 जून को स्कूल लग जाने पश्चात मैं अपने प्रभारी कक्ष में छात्रों के प्रवेश के संबंध में टीसी संकलन कर रहा था एवं नये छात्रो का एडमिशन संबंधी कार्य देख रहा था

इसी दौरान गांव का कुश दास भी जो वर्ष 2023 में कक्षा 09 वी में फेल हो चुका था जो पुन: प्रवेश हेतु आया था तब मैने कहा पूरे साल भर नही आए आप अपने परिजन को लेकर आईये, तब मैं प्रवेश दूंगा कहा, इस पर वह वापस चला गया। कुछ समय बाद करीबन 10.40 बजे अरूण दास एवं उसका पुत्र उमेश दास साथ में आए और मुझे अरूण दास द्वारा तुम मेरे बेटे कुश काे एडमिशन क्यों नही दे रहे हो कहा, और दोनों पिता-पुत्र मुझे गाली देते हुए जान से मारने की धमकी देकर टेबल में रखे सामान को बिखेरने लगे। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 34, 323 के तहत अपराध दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें – पानी पीकर युवक पर थूंका और मारपीट की, मीना बाजार की घटना 

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now