Friday, September 20, 2024
HomeChhattisgarhAccident : पिकअप की टक्कर से बाइक में सवार दो युवकों की...

Accident : पिकअप की टक्कर से बाइक में सवार दो युवकों की मौत, Mahasamund News

WhatsApp GroupJoin

Accident : महासमुंद. बागबाहरा थाना अंतर्गत ग्राम करमपटपर के खल्लारी स्थापना के पास पिकअप की टक्कर से बाइक में सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बागबाहरा थाने में मामले को लेकर आरोपी वाहन चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

पुलिस को मनिहार दीवान पिता रमेशर दीवान निवासी ग्राम लमकेनी ने बताया कि23 जून की दोपहर में मेरा भतीजा भीखम दीवान एवं उसका दोस्त दुर्गेश दीवान मोटर सायकल सुपर स्प्लेण्डर क्रमांक CG 06 GZ  8276 में काम से बागबाहरा गए थे और वापस घर आ रहे थे।

वे जब शाम करीब 5.30 बजे ग्राम करमापटपर खल्लारी स्थापना के पास पहुंचे थे, उसी समय विपरीत दिशा तेन्दूकोना की ओर से आ रही सफेद रंग के पिकअप CG 06 GW 6908 के चालक ने अपने वाहन को तेज गति एवं लापरवाहीपूर्वक चलाकर  मोटर सायकल को सामने से ठोकर मारकर एक्सीडेन्ट कर दिया। घटना में मेरे भतीजा भीखम दीवान एवं दुर्गेश दीवान को गंभीर चोट लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई।  पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

यह भी पढ़ें – ससुराल जा रहे युवक की एक्सीडेंट में मौत

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular