Friday, September 20, 2024
HomeChhattisgarhउधार की रकम वापस लेने गई महिला को जान से मारने की...

उधार की रकम वापस लेने गई महिला को जान से मारने की धमकी

WhatsApp GroupJoin

महासमुंद. उधार की रकम वापस मांगने गई महिला को चार लोगों ने जान से मारने की धमकी दी । रिपोर्ट पर सिंघोड़ा थाने में आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है।

पुलिस को प्रमिला चौहान पति कलपराम चौहान निवासी ग्राम पैकिन ने बताया कि गांव के नूराधन तांडी ने मुझसे 35000 रुपए उधार लिया था, जिसे 21 जून को वापस करूंगा कहा था, उधार की रकम को मैं करीब 1:30 बजे ग्राम कोटवारिन सुमती छत्रे के साथ वापस लेने गई थी तब नूराधन तांडी द्वारा पैसा नहीं दूंगा जो करना है कर लेना, जाओ बोलकर मुझे गालियां दे रहा था।

इसी दौरान नूराधन का लड़का रूपेश तांडी, नरेश तांडी, एवं उसकी पत्नी सुशीला तांडी दौड़ते हुए आए और पैसा नहीं देंगे, जो करना है कर लेना कहकर सभी लोग एक राय होकर गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने लगे। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 34, 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें – टोपी निकालने से मना करने पर युवक से मारपीट, जान से मारने की धमकी

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular