पेड़ पर लटकती मिली सेल्समैन की लाश, चेहरे और पीठ पर चोट के निशान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

महासमुंद (छत्तीसगढ़). जिले के कोमाखान थाना अंतर्गत ग्राम बिन्द्रावन लोंदामुड़ा खार के एक नीम पेड़ पर एक सेल्समैन की। संदिग्ध अवस्था में लाश लटकी मिली। मृतक के चेहरे और पीठ पर चोट के निशान हैं। आशंका है कि किसी ने उसकी हत्या कर पुलिस को गुमराह करने के किए उसे आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह कोमाखान कसेकेरा सोसाइटी के सेल्समैन मनोज तिवारी (35) की लाश संदिग्ध अवस्था में एक पेड़ पर लटकी मिली।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक के चेहरे और पीठ पर चोट के गंभीर निशान हैं। घटना स्थल के पास शराब की खाली बोतल, डिस्पोजल में शराब, फल्लीदाना और समोसा, पास में एक कार मनोज तिवारी की बताई जा रही है। कार का आईना टूटने के अलावा उसमें तोड़-फोड़ किए जाने की बात सामने आई है।

पुलिस डाग स्क्वायड की मदद से घटना के तह तक जाने की कोशिश कर रही है वही फोरेंसिक टीम भी घटना स्थल बुलाई गई है। मामले के जांच अधिकारी एसआई मान सिंह ने बताया कि कि सेल्समेन की मृत्यु आत्महत्या है या हत्या इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा।

यह भी पढ़ें – Mahasamund News : बिजली तार चोरी करने वाले 3 लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ा

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now