न्यू जेनेरेशन मारुति स्विफ्ट की बुकिंग शुरू, जल्द ही सिग्नेचर स्पोर्टी डिजाइन में होगी लॉन्च

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

New Generation Swift Pre Booking Open : देश की कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने चौथी पीढ़ी की न्यू स्विफ्ट  के लिए प्री-बुकिंग (Pre-Booking) शुरू करने की घोषणा की है। नई स्विफ्ट को खरीदने के इच्छुक ग्राहक 11,000 रुपये का भुगतान कर इसकी प्री-बुकिंग करा सकते हैं। न्यू जेनेरेशन मारुति स्विफ्ट (New Maruti Swift) को पहले से बेहतर डिजाइन और ड्राइविंग डायनामिक्स के साथ सिग्नेचर स्पोर्टी डिजाइन में लॉन्च किया जाएगा।

मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) स्विफ्ट भारत की नंबर 1 प्रीमियम हैचबैक कार रही है। लॉन्च के बाद से इसकी 29 लाख से अधिक कारें बिक चुकी हैं। अपने बेशुमार प्रशंसकों के साथ, इस स्पोर्टी प्रीमियम हैचबैक ने स्पोर्टी और डायनेमिक ड्राइविंग परफार्मेंस के मामले में अपने सेगमेंट में नए बेंचमार्क स्थापित किए हैं। अब नए अवतार में मारुति की स्विफ्ट कार बाजार में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इसे लेकर मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) इंडिया लिमिटेड के सीनियर एग्जीक्यूटिव ऑफिसर, मार्केटिंग एंड सेल्स, पार्थो बनर्जी ने कहा, “मारुति सुज़ुकी के लिए स्विफ्ट एक सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड रहा है। यह एक ऐसा ब्रांड है जिसने बदलते समय के साथ ग्राहकों की अपेक्षाओं पर खरा उतरते हुए खुद में बड़े बदलाव किए हैं। 29 लाख ग्राहकों के साथ इसका मजबूत आधार और बीते वक्त में जीते गए विभिन्न पुरस्कार और सम्मान इस बात का प्रमाण हैं कि यह लोकप्रिय स्विफ्ट कैसे लगातार बाजार में अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है।”

आगे कहा कि न्यू स्विफ्ट को स्पोर्टी डीएनए के साथ प्रस्तुत किया गया है। नई जनरेशन स्विफ्ट के साथ कंपनी का ध्यान पर्यावरण संरक्षण की ओर भी है। उन्होंने कहा कि नई पीढ़ी की स्विफ्ट सेगमेंट में नए मानक स्थापित करने और ‘जॉय ऑफ मोबिलिटी’ की सोच को आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ये भी पढ़ें – एक बार फिर स्पॉट हुई Hyundai Creta EV, स्पाई तस्वीरों से सामने आई नई डिटेल्स, ऐसी होगी डिजाइन

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now