CG News : महिला पर उसके जेठ ने बकरा काटने के कत्तल से हमला किया, खेत में पानी को लेकर हुआ था विवाद

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

CG News : महासमुंद. खेत में पानी को लेकर हुए विवाद में महिला पर उसके जेठ ने धारदार हथियार कत्तल से हमला कर दिया। करीब दस दिन पुराने मामले में महिला ने इलाज कराने के बाद 29 अप्रैल को इसकी रिपोर्ट तेंदूकोना थाने में लिखवाई है।

प्रार्थिया खेमीन यादव पति किरण यादव उम्र 32 वर्ष जाति रावत निवासी ग्राम चौकबेड़ चौकी बुंदेली जिला महासमुंद ने पुलिस को बताया कि 20 अप्रैल को मेरे जेठ झगरू राम यादव के द्वारा अपने खेत पानी को हमारे खेत में छोड़ देने की बात पर मेरे साथ विवाद हुआ था।

दूसरे दिन 21 अप्रैल रविवार को दोपहर में करीब 12 बजे मैं अपने घर के अंदर बर्तन धो रही थी तभी हमारे घर के बगल में ररहने वाला मेरा जेठ आया और गाली गलौच करने लगा। इस दौरान आरोपी झगरू राम अपने हाथ में बकरा काटने का लोहे का बड़ा धारदार कत्तल पकड़ा हुआ था और तेरे जान से मार दूंगा कहते हुए मेरे तरफ दौड़ा। इस मैने अपने पति को आवाज लगाई। तब मेरे पति बाहर निकल कर मेरे समक्ष खड़े हो गये और उसको रोकने कोशिश किये तो अपने हाथ में पकड़े कत्तल से मेरे पति को दाएं पैर में मारा। लेकिन धार वाला हिस्सा नहीं लगा, फिर मेरे जेठ ने मुझे मारने के लिए कत्तल को उठाया, इस मैने अपने अपने दोनों हाथ उठाकर खुद का बचाव किया। तब मेरे बाएं हाथ एवं दाहिने हाथ में चोट लगा। इसके बाद झगरू राम भाग गया। महिला ने बताया कि वह एक निजी अस्पताल में इलाज कराने के बाद रिपोर्ट लिखाने थाने आई है। पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 294, 307, 506 के तहत अपराध दर्ज किया है।

CG News : सरायपाली इलाके में एक्सीडेंट, पिकअप के डाला में बैठे श्रमिकों में 1 की मौत, 4 घायल

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now